Maharani 2 Trailer: सत्ता के लिए हुमा कुरैशी की होगी पति से भिड़ंत, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Maharani 2 Trailer: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की पॉपुलर वेब सीरीज 'महारानी 2' का (Maharani 2 Trailer) जारी किया है. ट्रेलर में हुमा कुरैशी के जबरदस्त डायलॉग ने महफिल लूट ली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 08:00 PM IST
  • 'महारानी 2' में दिखा रानी भारती का सियासी अंदाज
  • 'महारानी 2' के ट्रेलर में शानदार डायलॉग की है भरमार
 Maharani 2 Trailer: सत्ता के लिए हुमा कुरैशी की होगी पति से भिड़ंत, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की पॉपुलर वेब सीरीज 'महारानी 2' का (Maharani 2 Trailer) रिलीज हो गया है. बता दें कि हुमा की वेब सीरिज महारानी के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. दर्शकों की मांग को पूरा करते हुए मेकर्स ने महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर में जबरदस्त राजनीति और क्राइम देखने को मिल रहा है. इ स सीजन में बिहार के जंगल राज की कहानी को पर्दे पर उतारा जाने वाला है.

'महारानी 2' में दिखेगा जबरदस्त राजनीति और क्राइम

महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में बिहार की राजनीति और क्राइम को दिखाया गया था. मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए किस तरह राज्य में धर्म के नाम पर राजनीति पर्दे पर दिखाया जाएगा. इसके अलावा ट्रेलर में बिहार में बढ़ते क्राइम को भी दिखाया है. ट्रेलर को देख लग रहा है कि महारानी 2 पहले सीजन से भी ज्यादा शानदार होने वाला है. इस सीजन में रानी भारती का सियासी अंदाज देखने को मिलेगा.

'महारानी 2' के ट्रेलर में क्या है खास 

महारानी 2 वेब शो में राजनीतिक उथल-पुथल को दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में शानदार डायलॉग की भरमार है. पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स दमदार कहानी के साथ वापस आए हैं. हुमा कुरैशी की वेब सीरिज सोनी लिव पर 25 अगस्त को रिलीज होगी. 

महारानी वेब सीरीज की कहानी 

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था. महारानी सीरीज बिहार की राजनीति से प्रेरित है. पहले पार्ट में एक गांव की महिला रानी भारती का राजनीति सफर दिखाया गया है. वहीं पार्ट 2 में कहानी को आगे बढ़ाते हुए कुर्सी के लिए राजनीति जंग को पर्दे पर दिखाया जाएगा. 

इसे भी पढ़ेंः शादी के बाद हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं कैटरीना कैफ, शर्ट के बटन खोल दिए बेबाक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़