नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस'  में नजर आएंगी. फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को दो भाषा में शूट किया गया है. कैटरीना और विजय की फिल्म में राधिका आप्टे का कैमियो है. कैटरीना कैफ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 15 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को अलग-अलग सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है.


राधिका आप्टे करेगी कैमियो
हिंदी वर्जन में को-स्टार संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं, जबकि तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स भी हैं.फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे का कैमियो हैं.


15 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 
रमेश तौरानी-जया तौरानी, संजय रौट्रे और केवल गर्ग द्वारा निर्मित 'मेरी क्रिसमस' एक कोलैबोरेशन है, जो दो प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस, टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स के विजन और विशेषज्ञता को जोड़ती है. 'मेरी क्रिसमस' 15 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.