नई दिल्ली: katrina Kaif: कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रसेस में की जाती है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों खासी जगह बनाई है. कैटरीना की फैन फॉलोइंग भी लंबी चौड़ी है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक बार शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ को देखने के लिए इतनी बड़ी भीड़ पहुंच गई थी कि फिल्म की टीम को सेट से उन्हें बाहर निकालने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

7 हजार से ज्यादा लोगों की पहुंच गई थी भीड़


साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में कैटरीना कैफ नजर आई थीं. इसमें इमरान खान और अली जफर ने काम किया था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘धुनकी लागे’ सॉन्ग की शूटिंग आगरा में हुई थी. जब लोगों को पता चला कि उनके शहर में कैटरीना कैफ शूटिंग कर रही हैं, तो कुछ ही मिनटों में लगभग 7 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा हो गई. एक तरह से ये अच्छा भी था क्योंकि गाने में भीड़ दिखानी थी, लेकिन धीरे-धीरे शूट लोकेशन के बाहर भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि कैटरीना के लिए मुसीबत खड़ी हो गई.


फिल्म की टीम को बुलानी पड़ी थी पुलिस


शूट खत्म होने के बाद भी कैटरीना कैफ लोकेशन से निकल नहीं पा रही थीं. ऐसे में उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने में मदद के लिए पुलिस की एक टीम को बुलाया गया था. शूटिंग के बाद बाहर निकलने के लिए कैटरीना कैफ को पुलिस वैन का सहारा लेना पड़ा था. वह पुलिस की वैन में बैठकर लोकेशन से बाहर निकल पाई थीं.


कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट


वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ पिछली बार फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने विजय सेतुपति के साथ काम किया था. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी जो 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ये फिल्म असफल साबित नहीं हुई. ‘मैरी क्रिसमस’ का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था.


ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila को अपनी फिल्म में हीरो बनाना चाहती थीं श्रीदेवी, सिंगर ने ठुकरा दिया था ऑफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.