नई दिल्ली: KBC 15: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन टीवी के पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' से लोगों का दिल जीत रहे हैं. इस शो का 6वां एपिसोड 22 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ. जिसमें बिग बी ने रोलओवर कंटेस्टेंट कुणाल सिंह डोडिया का हॉट सीट पर जोरदार स्वागत किया. वहीं खेल शुरू करने से पहले मिस्टर बच्चन ने चंद्रयान -3 के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं और प्रार्थना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ खास


चंद्रयान-2 मिशन के फेल होने के  चार साल बाद एक बार फिर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) चंद्रमा पर उतरने का एक सफल प्रयास करने में लगा हुआ है. 22 अगस्त की शाम से चंद्रयान-3 मिशन का लैंडर विक्रम ने चंद्रमा की सतह पर धीमी, गणना के साथ लैंडिंग करना शुरू कर दिया है. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने चंद्रयान-3 मिशन के लिए शुभकामनाओं के साथ कुछ लाइन्स सुनाईं.


क्या बोले एक्टर


बिग बी ने कहा, 'कल शाम को जब चांद निकलेगा, तो उस पर मिट्टी पर हमारे देश के कदमों की छाप होगी. कल हमारा चंद्रयान-3, अपने मामा के घर, यानि के चंदा मामा के घर पहुंचेगा, कल हमारे बचपन की कहानियों का चांद,



प्रेमिका के चेहरे का चांद, व्रत और त्योहारों का चांद अपने देश की पहुंच में होगा.'


बिग बी ने प्रार्थना


अमिताभ बच्चन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि ये उपलब्धि देश के हर नागरिक के लिए एक संदेश है कि देश ने बदल रहा है. इसके बाद सुपरस्टार ने चंद्रयान-3 की सफलता के लिए प्रार्थना की और कंटेस्टें कुणाल के साथ खेल का आगाज किया.


ये भी पढ़ें- 'गदर' के बाद Ameesha Patel को इस निर्देशक ने फिल्मों से दूर होने की दी थी एडवाइज, जानें दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.