नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच भी हमारे कई स्टार्स नया घर खरीद चुके हैं और अब इस लिस्ट में केजीएफ स्टार यश (Yash) का भी नाम शामिल हो चुका है. यश साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार है तो वहीं फिल्म केजीएफ के बाद से वह हर सिनेमाप्रेमी का दिल जीत चुके हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यश की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. हर कोई एक्टर की फिल्म KGF 2 के रिलीज का इंतजार कर रहा है. इसी बीच एक्टर यश ने अपना आलीशान घर खरीदा है. उनके घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यश का बेंगलुरु में पहले से ही एक आलीशान बंगला है और अब एक्टर ने दूसरा घर खरीदा है.


ये भी पढ़ें-अपनी क्यूटनेस की वजह से नेशनल क्रश बन चुकी हैं शर्ली सेतिया.


यश की वायरल तस्वीरों में वह पत्नी राधिका के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ यश के माता-पिता भी दिख रहे हैं. यश और राधिका के एक बेटी आर्या और एक बेटा  यथर्व है.


बता दें कि यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी जिसके बाद साल 2009 में फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. यश ने अब तक करीब 20 फिल्में की है जिसमें से ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर रही. 


ये भी पढ़ें-नसीरुद्दीन शाह ने पहले 15 साल बड़ी और फिर 13 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई शादी, दिलचस्प है कहानी.



कोरोना के बीच इन स्टार्स ने खरीदा घर
कोरोना के बीच सनी लियोनी, जैकलीन फर्नाडीज, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, धनुष नया घर खरीद चुके हैं.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.