नई दिल्ली: केजीएफ (K.G.F) सुपरस्टार स्टार यश (Yash) साउथ के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. वहीं उन्हें हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला रहा है. एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ यश एक अच्छे पति और बहुत अच्छे पिता भी हैं, लेकिन हाल फिलहाल में यश का क्यूट सा बेटा उनसे खफा हो गया है. एक्टर की वाइफ राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने इंस्टाग्राम पर दोनों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यश से नाराज हुए यथर्व


ऐक्ट्रेस राधिका पंडित अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यश अपने बेटे को टीस करते नजर आ रहे हैं. वह बार-बार बोल रहे हैं कि 'डैडी गुड बॉय हैं', मगर यथर्व तुरंत उनकी बात मानने से मना कर देते हैं,



यश और राधिका ने 2016 में शादी की थी. 2018 में बेटी आयरा और यथर्व का जन्म 2019 में हुआ था. हालांकि, दोनों बच्चों के जन्म के बाद राधिका ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और फिलहाल कमबैक के मूड में अभी नजर नहीं आ रही हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगे यश


वर्कफ्रंट की बात करें तो यश अप्रैल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'KGF चैप्टर 2' ने 2022 में सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है. प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म के बाद से फैन्स यश के अगले प्रोजेक्ट की अनाउन्समेंट का इंतजार कर रहे हैं, मगर उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.



ये भी पढ़ें- किसके कहने पर अल्लू अर्जुन को चलनी पड़ी 'पुष्पा' में टेढ़ी चाल, जानिए सिग्नेचर स्टेप के पीछे की कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.