किसके कहने पर अल्लू अर्जुन को चलनी पड़ी 'पुष्पा' में टेढ़ी चाल, जानिए सिग्नेचर स्टेप के पीछे की कहानी

'श्रीवल्ली' गाने में दिखाया गया ये स्टेप सुकुमार के इशारे पर किया गया था. फिल्म की डायरेक्शन के समय सुकुमार अल्लू से कहते हैं 'मुझे नहीं पता तुम क्या करोगे लेकिन हर किसी को तुम्हारी तरह चलना होगा'. इसके बाद जो हुआ...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 03:35 PM IST
  • 'Pushpa' ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड़ रुपए कमाए
  • वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपए कमाई की
किसके कहने पर अल्लू अर्जुन को चलनी पड़ी 'पुष्पा' में टेढ़ी चाल, जानिए सिग्नेचर स्टेप के पीछे की कहानी

नई दिल्ली: झुका हुआ कंधा, बेतरतीब बाल, अजीब सी चाल. 'पुष्पा- द राइज' (Pushpa: The Rise) चाहे दिसंबर 2021 में आई थी लेकिन फिल्म का खुमार ऐसा था कि हर बूढ़े से लेकर बच्चे की जुबान पर एक ही डायलॉग था- 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझी क्या ?… फायर है मैं'. भले ही 'पुष्पा' फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) झुकने से मना करते हैं 'पुष्पा, पुष्पा राज … मैं झुकेगा नहीं , साला,' लेकिन 'श्रीवल्ली' गाने में उनके झुक कर चलने को हर किसी ने सराहा और जम कर कॉपी किया.

सिग्नेचर वॉक की कहानी

एक इंटरव्यू में आखिरकार पुष्पा के झुकने की कहानी पता चल ही गई. 'श्रीवल्ली' गाने में दिखाया गया ये स्टेप सुकुमार के इशारे पर किया गया था. फिल्म की डायरेक्शन के समय सुकुमार, अल्लू से कहते हैं 'मुझे नहीं पता तुम क्या करोगे लेकिन हर किसी को तुम्हारी तरह चलना होगा'.

इसके बाद अल्लू अर्जुन ने अपना ब्रेन यूज किया और स्लोपिंग शोल्डर यानि झुके हुए कंधे की बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल किया. अल्लू अर्जुन को उस समय यही सबसे सहज लगा. उनके अनुसार लोग इसे आसानी से अपनाते.

जल्द वापिस आएगी 'पुष्पा'

'पुष्पा: द राइज' 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में आपको अल्लू अर्जुन और विजय सेतुपति एकसाथ देखने को मिल सकते हैं, लेकिन इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

'पुष्पा: द राइज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

'पुष्पा: द राइज' जैसे ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थिएटर हाउसफुल होने लगे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की इतनी पॉपुलैरिटी देखते हुए अल्लू अर्जुन का एक बयान सामने आया, 'पूरे देश को इंप्रेस करने का हमारा आइडिया नहीं था, लेकिन ये कमाल ही हो गया. अगर आपकी लोकल ऑडिएंस इंप्रेस है तो जाहिर तौर पर एनर्जी दूसरे एरिया में भी ट्रांसफर होती है.'

 

ये भी पढ़ें: कोलकाता में मॉडलिंग की दुनिया में मचा हड़कंप, दो महीने में हुई चौथी रहस्यमयी मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़