नई दिल्ली: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को होस्ट रोहित शेट्टी के विचित्र और मजाकिया रवैये के साथ अपने साहसिक स्टंट के लिए जाना जाता है. इसके अलावा शो की महिलाएं दर्शकों को कुछ फैशन गोल भी देती रही हैं. चाहे श्वेता तिवारी हों, दिव्यांका त्रिपाठी या निक्की तंबोली, उनमें से हर एक ने अपने प्रशंसकों के लिए कोई न कोई ट्रेंड सेट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भी दिए फैशन के नए आइडिया


श्वेता तिवारी बहुमुखी अभिनेत्री भी अच्छी तरह जानती हैं कि वह जो भी पहनती हैं उसके साथ खुद को कैसे कैरी करना है. अपने प्यारे लहराते बालों और आरामदायक और आकर्षक कपड़ों के साथ, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह अपने सभी स्टंट स्टाइल में करने में सक्षम है. फशिया पिंक हो या सिर्फ सफेद, धारियां या ब्लॉक, उसने कुछ अच्छे ट्रेंड सेट किए हैं जिन्हें अगली बार आजमाया जा सकता है.


दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने भी जीता दिल


पर्दे पर परफेक्ट बहू होने से लेकर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट पर स्टंट करने तक दिव्यांका सब कुछ बखूबी करती नजर आती हैं और उसी तरह शो में उनका वार्डरोब भी काबिले तारीफ रहा. लाल और काले जैसे बोल्ड रंग पहनने से लेकर, इसे सुंदर और लटके हुए बालों के साथ जोड़ने तक, उनके प्रशंसकों ने उनके साहसी लुक और स्टंट के लिए उनका सही नाम शेरनी रखा.


निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के लुक्स पर भी टिकी नजरें


'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री निक्की तंबोली ने कुछ अद्भुत और अच्छी तरह से समन्वित सक्रिय कपड़े पहने हैं जो इतने शानदार लग रहे थे जिसे आप अगली बार जिम के लिए इसे आजमाना पसंद करेंगे. इसके अलावा निक्की लहराते और बलॉन्ड बाल भी पर्फेक्ट लुक दे रहे थे.


ये भी पढ़ें- फिर दिल जीत लेगी नेहा कक्कड़ की आवाज, 'बोल कफारा' सॉन्ग हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.