नई दिल्ली: गुड्डन बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली कनिका मान (Kanika Mann) टीवी का जाना माना चेहरा हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. हाल में ही कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है. कनिका ने टीवी पर लंबे ब्रेक के बाद वापसी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल हुई कनिका


सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक्स और फनी रील्स से सबका दिल जीतने वाली कनिका घायल हो गईं है. यह जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दी है.



उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पैर में काफी गंभीर चोटें दिखाई दे रहीं हैं. कनिका की चोटें देखकर उनके फैंस को उनकी चिंता हो रही है.


सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो


अभिनेत्री की फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है. उनके फैंस कमेंट बॉक्स में उनका हाल पूंछ रहे हैं. दरअलस एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron ke Khiladi 12) में नजर आने वाली है. जहां उनका सामना खतरनाक स्टंट से हो रहा है.


इस दिन टेलीकास्ट होगा शो


कलर्स पर आने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' 2 जुलाई को टेलीकास्ट किया जाएगा. शो में छोटे पर्दे के कई नामी चहरे नजर आने वाले हैं. वहीं शो को बॉलीवुड के सुपरहिट एक्शन डायरेक्ट रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.



ये भी पढ़े- Brahmastra Trailer: 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में दिखे शाहरुख खान, लुक देख नहीं पहचान पाए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.