नई दिल्ली:  khatron Ke khiladi 12: टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. स्टंट और एक्शन से भरपूर इस रियलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका केप टाउन में हुई थी. सूत्रों के अनुसार इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसकी जानकारी टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने शेयर की हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटोज में वह खतरों के खिलाड़ी की टीम और होस्ट के साथ नजर आ रही हैं. इसी साथ खतरों के खिलाड़ी टॉप 5 के बारे में खास जानकारी मिली है. आइए जानते हैं खतरों के खिलाड़ी 12 खिलाड़ी कौन है. 


खतरों के खिलाड़ी 12 से कौन कौन हुआ एविक्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 हर साल अपने स्ंटट और एक्शन से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन रते हैं. वहीं शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में पूरी हो चुकी है. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से एरिका पैकर्ड एलिमिनेट हो चुकी हैं. वहीं खबरों की माने तो शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, अनेरी वजानी, सृति झा, चेतना पांडे समेत कई खिलाड़ी शो से एविक्ट हो चुके हैं. 


रुबीना दिलैक ने दी टॉप 5 कंटेस्टेंट की जानकारी 


टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह होस्ट रोहित शेट्टी के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ नजर आ रही हैं.



फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- एप्रीसिएशन पोस्ट, खतरों के खिलाड़ी 12 की बेस्ट टीम. अब यह खत्म हुआ. शो के विनर के बारे में तो जानकारी नहीं मिली है. लेकिन हां उनके इस पोस्ट से टॉप 5 के बारे में पता चल गया है. 


खिलाड़ी 12 खिलाड़ी के टॉप 5 कंटेस्टेंट 


रुबीना दिलैक के पोस्ट के अनुसार रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, कनिका और फैसल शेख टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं.



वहीं कुछ फैंस तुषार कालिया को भी टॉप 5 में बता रहे हैं. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. 


 


इसे भी पढ़ेंः दिशा पाटनी फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.