नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) अपने अगले सीजन की तैयारी में है. जानाकारी के मुताबिक ये शो अप्रैल या मई तक दर्शकों के सामने हाजिर होगा. 'खतरों के खिलाड़ी' अपने कंटेसटेंट्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. अब इस सीजन के लिए भी कयास लगाए जाने लगे हैं. इस साल शो में टेलीवीजन जगत से हटकर कुछ नए नाम भी सामने आ रहें हैं. आइए जानते हैं कि कौन-कौन से सेलेब्स इस शो की लिस्ट में शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खतरों के खिलाड़ी में होंगे मुनव्वर फारूकी और अर्चना गौतम  


मुनव्वर फारूकी पेशे से एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. इससे पहले वह कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में भी नजर आ चुके हैं. मुनव्वर 'लॉक अप' के विजेता भी रह चुके हैं.



बता दें कि मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाड़ी' के पिछले सीजन में भी नजर आने वाले थे, लेकिन किन्हीं कारणों से वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे.



अपने बेबाक अंदाज और आवाज की वजह से 'बिग बॉस 16' में नाम कमाने वाली अर्चना गौतम का भी शो में हिस्सा लेने का अनुमान लगाया जा रहा है. अर्चना पेशे से एक्ट्रेस के साथ ही राजनेता भी हैं. 


उर्फी जावेद, प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे का भी सामने आया नाम 


सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर पॉपुलर रहने वालीं उर्फी जावेद का भी नाम भी इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शुमार होता दिख रहा है. पिछले दिनों उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि भी की थी कि उन्हें शो का ऑफर मिला है.



'उडारियां' और 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चहर चौधरी को भी रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' ऑफर हुआ है. हालांकि वह शो में हिस्सा लेंगी या नहीं इस पर अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


'बिग बॉस मराठी' के विजेता और 'बिग बॉस 16' के फर्स्ट रनर-अप शिव ठाकरे को भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि बिग बॉस के घर में शालीन भनोट को भी रोहित ने यह शो ऑफर किया गया था, लेकिन शालीन ने अपने फॉबिया की वजह से इस शो को रिजेक्ट कर दिया था, उनके बाद यह शो शिव को ऑफर हुआ है.  


अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा, दिशा परमार और नकुल मेहता के नाम भी चर्चा


खबर है कि अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा, दिशा परमार, नकुल मेहता और संबुल तौकीर खान का नाम भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए फाइनल हुआ है. फिलहाल इन सभी के नाम भी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.