नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार और बिहार के राजा खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच अपनी धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम है 'बोल राधा बोल'. ये ऋषि कपूर की 'बोल राधा बोल' नहीं, ये खेसारी लाल यादव की 'बोल राधा बोल' है. इसमें पाप, पुण्य और प्रेम के बीच की खींचतान है जिसे बिहार के परिवेश और गुंडाराज पर बुना गया है.


दमदार ट्रेलर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव एकदम भौकाली अंदाज में एंट्री करते हैं. स्क्रीन पर उनका रोमांस और एक्शन काफी कमाल का है. खेसारी जहां नंदलाल बने हैं वहीं उनकी राधा हैं मेघा श्री. दोनों के बीच फिल्माए गए गाने लोगों को काफी पसंद आएंगे. वहीं खेसारी और शिल्पी राज की आवाज ने गाने पर चार चांद लगा दिए हैं.



कमाल का कैमरा वर्क


इस फिल्म में शूटिंग की लोकेशंस काफी शानदार है. हर सीन आपको काफी सधा हुआ लगेगा. विलेन और हीरो के बीच में अब धरती पर भगवान का न्याय चक्र भी चलेगा क्योंकि एक तरफ जहां हीरो जानवरों पर जान छिड़कता है वहीं दूसरी ओर मांसाहारी भी है. आखिर में बकरी की जान बचाने के लिए खेसारी लाल यादव अपने प्यार, परिवार और जिंदगी सबको दांव पर लगा देते हैं.


छठ पर्व की झलक


बिहार का महापर्व छठ भी फिल्म में दिखाया गया है. ऐसे में अपनी प्यारी सी बकरी को पीठ पर उठाए खेसारी उसकी जान बचा रहे हैं. ऐसे में देखना ये है कि क्या उनकी भक्ति एक नन्ही जान को बचा पाएगी या वो भी क्रूरता के आगे एक मासूम की बलि चढ़ा देंगे?  फिल्म को डायरेक्ट किया है पराग पाटिल ने देखना ये होगा कि क्या फिल्म लोगों के दिलों में जगह बना पाएगी या नहीं?


ये भी पढ़ें: Doctor G Review: आयुष्मान खुराना का फीका पड़ा चार्म, IAS अस्पायरेंट 'चड्डी' ने लूटी महफिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.