Doctor G Review: आयुष्मान खुराना का फीका पड़ा चार्म, IAS अस्पायरेंट 'चड्डी' ने लूटी महफिल

Doctor G Movie Review: आयुष्मान खुराना 'डॉक्टर जी' में अपनी वही पुरानी लीक जिंदा रखने वाले हैं जो 'शुभ मंगल सावधान', 'विकी डोनर' में नजर आती है. ऐसे में फिल्म को बांध के रखती है उसकी कहानी और मजेदार स्क्रिप्ट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 01:05 PM IST
  • 'डॉक्टर जी' को देख खिल जाएंगे चेहरे
  • आयुष्मान खुराना फिर एक बार तैयार
Doctor G Review: आयुष्मान खुराना का फीका पड़ा चार्म, IAS अस्पायरेंट 'चड्डी' ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार पिर सीरियस टॉपिक पर हंसी के गुब्बार लेकर आ रहे हैं. अपनी लेटेस्ट फिल्म की कहानी से लोगों के दिलों में जगह बनाने आयुष्मान की नई फिल्म थिएटर में रिलीज हो गई है. एक्टर की 'डॉक्टर जी' को सिनेमाघरों में जमकर प्यार मिल रहा है.

फिल्म ने जीता दिल

फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. आयुष्मान खुराना के अलावा आपको पर्दे पर शेफाली शाह, रकुलप्रीत सिंह की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. इस बार महिला रोग विशेषज्ञ कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष होंगे. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म में औरतों और पुरुषों के काम के बीच खड़ी की गई दीवार पर वार करने की कोशिश की गई है.

फिल्म की कहानी और ट्विस्ट

भोपाल में गढ़ी गई कहानी में आयुष्मान जहां एक मेडिकल स्टूडेंट हैं और गलती से गाइनेकोलॉजिस्ट बन गए हैं. वहीं उनके खास दोस्त चड्डी एक IAS अस्पायरेंट हैं और उन्हीं के घर में बतौर पेइंग गेस्ट रहते हैं. मां एक सिंगल मदर और आज के युग की युवा नारी है. बतौर मां शीबा चड्ढा ने किरदार में जान फूंक दी है. जब-जब स्क्रीन पर आती हैं ठहाकों का अंबार लगता है.

चड्डी ने जीता दिल

अभय मिश्रा ने बतौर चड्डी उदय का दोस्त बन अपने वन लाइनर और स्ट्रेट फेस से दिल जीता है.वहीं एक बार फिर डॉ नंदिनी के किरदार में कठोर, स्ट्रिक्ट किरदार में दिखीं सेफाली शाह ने भी लोगों को खूब एंटरटेन किया. वहीं रकुल प्रीत सिंह का होना लोगों को उतना भी पसंद नहीं आया. अगर आप हर हफ्ते आ रही हिस्टोरिकल, एक्शन, थ्रिलर से बोर हो गए हैं तो ये लाइट कॉमेडी आपको जमकर एंटरटेन करेगी.

कहानी का सफर

फिल्म की कहानी तेजी से आगे बढ़ती है दर्शकों को अपने साथ बांध कर रखती है. वहीं सबसे ज्यादा अजीबो-गरीब और आउट ऑफ द प्लॉट जो चीज दिखाई दी वो है जबरदस्ती का लव एंगल. कहानी जब एक पुरुष गाइनोकोलॉजिस्ट की है, तो इसे प्यार में डूबाकर पेश करना काफी अटपटा दिखाई दे रहा है. देखना ये है कि औरतों की पिटाई से कैसे बचते हैं डाक्टर जी और कैसे खोएंगे अपना मेल टच, क्या चुनौतियां हैं और कैसे उनका सामना करेंगे?

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'वीकेंड के वार' में सौंदर्या करेंगी हद पार, रो रोकर प्रियंका का होगा बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़