नई दिल्ली: बिहार के सबसे प्रिय त्योहार छठ की शुरुआत हो गई है. ऐसे में बिहार के रंग में यू ट्यूब भी रंगा हुआ दिख रहा है. इंडिया में यू ट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में जहां भोजपुरी गानों और सितारों का हमेशा से ही बोलबाला रहा है. वहीं छठ पर्व पर खेसारी लाल यादव नंबर वन पर चल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नंबर एक पर है नारियल


खेसार लाल यादव और शिल्पी राज की कमाल की आवाज पर 'नारियल' गाना नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने प्यार लुटाया है. गाने में खेसारी लाल छठ पर्व पर सामान लाने के लिए लिस्ट तैयार कर रहे हैं, जिसमें नारियल की फर्माइश की जाती है.



'पटना के घाट पे' को मिले 20 लाख से ज्यादा व्यूज


खेसारी लाल यादव हाथ में सूप उठाए उसमें छठ पर्व की सारी सामग्री लिए भक्ति भाव में डूबे नजर आ रहे हैं. बता दें इस गाने को आर्या शर्मा ने संगीत दिया है. महज दो दिनों में गाने को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जल्द ही ये गाना भी यू ट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छाने वाला है.



'बलकवा तू देदे छठी मईया' गाना ट्रेंडिंग


अगर खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग की बात करें तो ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि पवन सिंह के साथ हमेशा से ही उनका टकराव रहा है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का 'महिमा महान', 'बलकवा तू देदा छठी माई', 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु' ये सभी गाने यू ट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.