नई दिल्ली: Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म खो गए हम कहां बस कुछ देर में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन अर्जुन वैरन सिंह ने किया है. फिल्म के रिलीज से पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इस स्क्रीनिंग को अटेंड करने अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे. फिल्म देखने के बाद एक्टर ने अपनी राय भी दर्शकों के साथ शेयर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर 


हाल ही में अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'खो गए हम कहां' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवानी, चंकी पांडे और ईशान खट्टर जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए. फिल्म देखने के बाद अनन्या के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने इस पर अपना रिएक्शन प्रतिक्रिया भी दी. आदित्य ने फिल्म की तारीफ की और सभी को इसे देखने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्म बहुत पसंद आई.


आदित्य ने दिया फिल्म देखने का सुझाव 


फिल्म देखने के बाद आदित्य रॉय कपूर ने 'खो गए हम कहां' को बेहतरीन फिल्म बताया. उन्होंने लोगों से अपील की कि यह फिल्म जरूर देखें. एक्टर ने आगे कहा, 'खो गए हम कहां एक' प्यारी फिल्म है, जिसे बेहद प्यार से बनाया गया है. सबने इस फिल्म में बढ़िया एक्टिंग की है. सिर्फ और सिर्फ प्यार, इस फिल्म के लिए. प्लीज आप लोग भी इस फिल्म को जरूर देखिए.'


इसे भी पढ़ें- Tabu party pics: तब्बू की हाउस पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स, फराह खान को बताया 'रक्षक'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.