Tabu party pics: तब्बू की हाउस पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स, फराह खान को बताया 'रक्षक'

Tabu House party: बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू जल्द ही फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. उन्‍होंने अपनी हाऊस पार्टी की तस्‍वीरें शेयर की. सोशल मीडिया पर तब्बू की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 25, 2023, 09:23 PM IST
  • तब्बू की क्रिसमस पार्टी फोटो
  • शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार
Tabu party pics: तब्बू की हाउस पार्टी में शामिल हुए ये स्टार्स, फराह खान को बताया 'रक्षक'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू जल्द ही फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. उन्‍होंने अपनी हाऊस पार्टी की तस्‍वीरें शेयर की. उन्होंने कोरियोग्राफर फराह खान को 'अंधेरी सोशल लाइफ' का रक्षक बताया. सोशल मीडिया पर तब्बू की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

शेयर की हाउस पार्टी की फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

अभिनेत्री ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर हाउस पार्टी की तस्वीर साझा की. उन्होंने कैप्शन में लिखा: “अंधेरी सामाजिक जीवन की रक्षक फराह खान हमेशा सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करती हैं.''सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

लिखा ये मैसेज 
तब्बू इस समय छुट्टियों के मौसम के रंगों में डूबी हुई हैं. कुछ दिन पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में जाकर लिखा था कि 2023 कितनी जल्दी बीत गया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "यह साल कितनी जल्दी बीत गया. उन्होंने फैन्स से यह भी पूछा, कितने लोग ऐसा कह रहे हैं?."

खुफिया में आईं थी नजर 
अभिनेत्री को पिछली बार स्ट्रीमिंग फिल्म 'खुफ‍िया' में देखा गया था. 'खुफ‍िया' एक जासूसी थ्रिलर है, जो विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है. इसमें वामिका गब्बी और अली फजल भी हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Matthew Perry: एक्स गर्लफ्रेंड ने मैथ्यू पैरी की मौत के बाद किया बड़ा खुलासा, ऐसी थी एक्टर की हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़