नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग और लुक्स से लाखों फैंस को इंप्रेस किया है. कियारा आडवाणी अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर उनका बोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लैग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर 



कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कियारा ने ब्लैक आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और पोनीटेल हेयरस्टाइल में कियारा लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. 


दिखाया पतला फिगर 
कियारा आडवाणी ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है. हॉल्टर नेक ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की हील कैरी की हुई है. लाइट ब्राउन शेड लिपस्टिक में कियारा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 


कियारा- सिद्धार्थ लव स्टोरी 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों पहली बार शेरशाह फिल्म में एक साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ करीब आए थे. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली थी. कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिफ का खुलासा करण जौहर के शो में हआ था. 


इसे भी पढ़ें: TRP List: टीआरपी लिस्ट में सबसे बड़ा फेरबदल, इन शोज को मिली टॉप-5 में जगह 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.