नई दिल्ली:Kiara Advani War 2: निर्देशक अयान मुखर्जी की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हैं. हर कोई साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'वॉर' के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी को आज यशराज ऑफिस में देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यशराज पुहंची कियारा आडवाणी



कियारा आडवाणी ने 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस को आज मुंबई में यशराज फिल्म्स के ऑफिस में देखा गया. पार्ट 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्म में कियारा के अलावा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में दिखेंगे. इससे पहले सेट से ऋतिक और एनटीआर की तस्वीरें वायरल हुई थीं.


वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 6वीं फिल्म


'वॉर 2' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में साल 2012 में आई सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर', साल 2017 में आई सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है', 2019 में आई ऋतिक रोशन स्टारर 'वॉर', 2022 में आई शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण  स्टारर 'पठान' (2022) और इसमें 2023 में आई सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' शामिल हैं.
 
फिल्म के जल्द होगी पूरी
 
ऋतिक की 'वॉर 2' जून 2024 तक पूरी होने वाली थी.  एक्टर की यह पॉपुलर फिल्मों में से एक है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने के आखिर तक ऋतिक अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर सकते हैं.  अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी का फिल्म में क्या रोल होगा. 


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.