नई दिल्ली:Laapataa Ladies: जिओ स्टूडियो और आमिर खान की किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' के रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है,  ऐसे में वे सभी फिल्म के ह्यूमर से भरपूर दुनिया में एंटर करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का प्रमोशन जोरोशोरो से किया जा रहा है, इतना ही नहीं फिल्म के मेकर्स फिल्म को देश के गांव से लेकर छोटे शहरों तक प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल की उत्साहित करने वाली अपडेट की बात करें तो, फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जहां की है, वहां के बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर किया है. एमपी के सीहोर में लोगों ने भी फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है .



बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, "थोड़ा काम, थोड़ा फन, raodyness का मंत्र है LaapataaLadies के सेट पर." बिहाइंड द सीन वीडियो में फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने वाली किरण राव को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. निर्देशक को मस्ती करते हुए, साथ ही फिल्म की कुछ सीक्वेंस की शूटिंग भी करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म की स्क्रीनिंग भोपाल, जयपुर, बैंगलोर, और लखनऊ में हुई और सभी स्क्रीनिंग से दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने मिला. 


जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.


ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.