नई दिल्ली:Kiran Rao: 'लापता लेडीज़' के ट्रेलर और इसके गाने 'डाउटवा' और 'सजनी' को जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किरण राव के निर्देशन में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज़' का ट्रेलर मजेदार है. इससे उत्साह बढ़ा है कि निर्देशक किरण राव इस बार अपने दर्शकों के लिए क्या लाई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म रिलीज के दिन के करीब आते ही, निर्माता दर्शकों को खुश करने के लिए नए-नए रोचक कंटेंट दिखा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जो एक मजेदार शादी के फोटोशूट की झलक दिखाता है, जिससे सिनेमाघर में मनोरंजन की उम्मीद बढ़ रही है.



वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है- "1 मार्च को सपरिवार दीपक और फूल को शादी में जरूर आना. LaapataaLadies"  बता दें की फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. वहीं फिल्म का अच्छा खासा बज बना हुआ है.


जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. 


ये भी पढ़ें- Randhir Kapoor Birthday: राज कपूर के डर से रणधीर कपूर ने सालों छुपाया था बबीता से रिश्ता, फिर ऐसे सच्चाई आई थी सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.