नई दिल्ली: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 5: सलमान खान (Salman Khan ) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बेशक ईद के खास मौके पर रिलीज की गई है, लेकिन उतना शानदार रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया, जितना ईद पर रिलीज हुई सलमान की फिल्मों से उम्मीद किया जाता है. पहले दिन औसत कमाई के बाद फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ा, लेकिन उतनी ही तेजी से नीचे भी गिर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5वें दिन सिर्फ इतना कमा पाई Salman Khan की KKBKKJ


अपने पहले ही सप्ताह में सलमान की फिल्म की कमाई कमजोर पड़ने लगी है. पहले सोमवार से ही 'किसी का भाई किसी की जान' की आंकडे़ गिरते हुए दिखने लगे थे और मंगलवार को तो फिल्म का कारोबार और भी निराशाजनक रहा. अपने 5वें दिन में फिल्म ने सिर्फ 6.12 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है.


अब तक इतना कारोबार कर चुकी है KKBKKJ


फिल्म समीक्षक और बिजनेस तरण आदर्श ने इसके कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में ईद से अब तक फिल्म की कमाई में 39.82% का ड्रॉप आया है.



फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 15.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया. शनिवार को 25.75 करोड़, रविवार- 26.61 करोड़, सोमवार-10.17 करोड़ और मंगलवार को 6.12 करोड़ इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कमाई 84.46 करोड़ रुपये पहुंच गई है.


ईद का मिला फायदा


ईद की तीन दिन की छुट्टियों की वजह से फिल्म सोमवार तक औसत कमाई कर रही थी. शनिवार और रविवार को इससे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, लेकिन मंगवार को इसके आंकड़े बुरी तरह गिर पड़े. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म पर सबसे ज्यादा असर मल्टीप्लेक्स में हुआ है. सिंगल स्क्रीन्स पर अब भी इसे ऑडियंस मिल रही हैं. खैर, इस तरह की कमाई के साथ फिल्म कब तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी, ये तो वक्त ही बताएगा.


फिल्म में दिखी बड़ी स्टार कास्ट


बता दें कि 'किसी की भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को रोमांस करते देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबती, शहनाज गिल, जगपति बाबू नागेश्वर, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला और विजेंदर सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- KKBKKJ Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म का कैसा रहा रिजल्ट? यहां देखिए आंकड़े


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.