नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर खबरों में छा गए हैं. हाल में ही एक छोटे से ब्रेक के बाद राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)  की फिर से शुरुआत की. इस यात्रा की एक तस्वीर सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल फोटो में साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर (Poonam Kaur) राहुल का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. जब से ये तस्वीर सामने आई है तब से हर कोई पूनम की कुंडली खगांल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं पूनम



पूनम कौर का जन्म हैदराबाद में हुआ है. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी हैदराबाद पब्लिक स्कूल से की है. जिसके बाद वह दिल्ली आ गईं और यहां से नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) में फैशन डिजाइनिंग से ग्रेजुएशन किया. 


फिल्मी सफर


अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2006 में उन्होंने तेजा की निर्देशित एक फिल्म साइन की थी, लेकिन बाद में उन्हें यह फिल्म नहीं मिल सकी. इसके बाद वह फिल्म 'ओका विचित्रम' में नजर आईं.



पूनम कौर मायाजालम समेत कई तेलुगु फिल्मों में मुख्य अभिनय कर चुकी हैं. पूनम की हालिया रिलीज फिल्म 'श्रीनिवास कल्याणम' है. फिल्म सूर्यम में, गोपीचंद और अनुष्का शेट्टी के साथ एक्ट्रेस नजर आई थीं.


कई अवॉर्ड भी मिले


दमदार अभिनय के चलते पूनम कौर को 2008 के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकन हुआ था. हाल ही में पूनम को मिस तेलंगाना इवेंट के लिए ब्रांड एंबेस्डर के रूप में नामांकित किया गया था.



एक्ट्रेस का विवादों से भी गहरा नाता है.


टीडीपी और बीजेपी के साथ संबंध


पूनम ने भारत जोड़ो यात्राके चौथे दिन शिरकत की. इससे पहले एक्ट्रेस तेलुगु देशम पार्टी के लिए काम किया था. पूनम को 2017 में आंध्र प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा स्टेट हैंडलूम के लिए एक एम्बेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था.



बाद में उन्हें बीजेपी नेताओं के साथ भी देखा गया. अब एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में पैदल चलकर सबको हैरान दिया है.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब लेडी गागा ने अनन्या पांडे को दिया था अनोखे सरप्राइज, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.