नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में एक्टर ने एंटी-हीरो के तौर अपनी पसंद के बारे में खुलासा किया है. एक्टर ने शेयर किया कि एक्शन एंटरटेनर के रुप के लिए गंजा लुक क्यों चुना. एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई बात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरदार को लेकर कही ये बात 
एटली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान एक पूर्व कमांडो कैप्टन विक्रम राठौड़ और एक महिला जेल के जेलर आज़ाद की दोहरा किरदार निभाया हैं. शाहरुख ने फिल्म को लेकर कहा: "मैं कभी भी हीरो की भूमिका नहीं निभाना चाहता था. मुझे हीरो बहुत उबाऊ लगते हैं. अच्छे आदमी का बार-बार रोल निभाना एक समय के बाद बेहद उबाऊ हो जाता है. व्यक्तिगत रूप से, मुझे बुरे लोगों का किरदार निभाना अच्छा लगता है.


गंजे लुक पर शाहरुख ने कही ये बात 
"जवान में अपने गंजे लुक के बारे में शाहरुख खान ने कहा कि, "मैंने आलस की वजह से गंजा लुक चुना क्योंकि तब मुझे दो घंटे तक मेकअप नहीं करना पड़ता था. मैं बस गंजा होना पसंद करूंगा. मैं उम्मीद करता हूं कि लड़कियों को गंजे आदमी पसंद आएं, क्योंकि मुझे गंजी लड़कियां पसंद हैं." एक्टर ने आगे कहा, "अगर मुझे खुद को समझाना होता तो मैं खुद को इस तरह समझाता कि भारत में कहीं न कहीं एक अभिनेता है, जिसने कोशिश की है, और अभी भी बहुत कोशिश कर रहा है.


फिल्म को लेकर किया खुलासा 
'जवान' की शैली के बारे में बात करते हुए 'बाज़ीगर' फेम एक्टर ने कहा, "दक्षिण भारत में फिल्म निर्माण की एक शैली है, यह ज्यादा जोरदार है. यह एक रोलर कोस्टर राइड है, जिसमें हर चीज को ढाई घंटे में पैक किया जाता है. दुनिया भर के दर्शकों के लिए यह एक अनोखा अनुभव हो सकता" फिल्म में महिला प्रतिभाओं को शामिल करने के बारे में शाहरुख ने कहा, "विचार यह था कि पांच खूंखार, खतरनाक महिलाओं को लिया जाए, जिनके चेहरे से ऐसा लगे जैसे उन्होंने गलत काम किया है. इनमें से कुछ ने पहली बार फिल्म के लिए एक्शन करना सीखा है." 


इनपुट- आईएएनएस 


ये भी पढ़ें- Hema Malini: हेमा मालिनी करने जा रही हैं कमबैक, बेटी ईशा देओल ने दिया बड़ा हिंट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.