नई दिल्ली: Koffee with Karan 8: बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में शामिल हो चुके हैं. अब फिल्म इंडस्ट्री की दो दिग्गज कलाकार नीतू कपूर  और जीनत अमान शो की शोभा बढ़ाएंगी. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बाद हिंदी सिनेमा की सक्सेसफुल अभिनेत्रियां रहीं नीतू और जीनत करण के शो में दिखाई दे रही हैं. दोनों ने साथ में 'यादों की बारात', 'धरम-वीर' और 'हीरालाल-पन्नालाल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर ने किए बड़े खुलासे 


करण जौहर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कॉफी विद करण सीजन 8' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. नीतू और जीनत की शानदार एंट्री के साथ दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ करती दिख रहीं हैं. नीतू ने 72 साल की जीनत को 'सेक्सिनेस की दुकान' कहती हैं तो वहीं, जीनत ने नीतू के लिए भी तारीफों के पुल बांध दिए. इसके बाद नीतू और जीनत ने बताया कि दोनों कितनी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिसमें हैं  'यादों की बारात', 'धरम-वीर' और 'हीरालाल-पन्नालाल' जैसी कई फिल्में. 



मंदिर जाकर जीनत ने की थी ऐसी हरकत 


शो में जीनत ने खुलासा किया कि वह पार्टी नहीं करती हैं. जब करण जौहर ने जीनत से उनकी जिंदगी में आने वाले मर्दों यानी डेटिंग लाइफ के बारे पूछा तो एक्ट्रेस ने कमेंट करने से साफ इनकार कर दिया. नीतू कपूर ने जीनत अमान से जुड़े एक किस्से का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह मंदिर गईं और अपने शर्ट के बटन लगाते हुए कहा, "हे भगवान हमें माफ कर देना, हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम ही नहीं है." 


नीतू कपूर को था इस फेमस एक्टर पर क्रश 


आगे शो में करण नीतू कपूर से पूछते हैं कि उन्हें अपने समय के एक बॉलीवुड हार्टथ्रोब का नाम बताना होगा जिसपर उन्हें क्रश रहा था. नीतू कपूर ने इस सवाल के जवाब में 'शशि कपूर' का नाम बताया। एक्ट्रेस का जवाब सुनकर करण उनसे कहते अपने अंकल पर क्रश था जिसपे एक्ट्रेस कहती हैं, 'हां'. 


इसे भी पढ़ें- Birth Anniversary: सईद जाफरी ने एक्स वाइफ के लिए लिखा था आखिरी खत, खुद को मानते थे गुनहगार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.