नई दिल्ली: KWK 8: बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में शामिल हो चुके हैं. अब फिल्म इंडस्ट्री की दो दिग्गज कलाकार नीतू कपूर  और जीनत अमान शो की शोभा बढ़ा रही हैं. शो में दोनों एक्ट्रेस जमकर मस्ती कर रही हैं और एक दूसरे से जुड़ी कई बातों का खुलासा भी कर रही हैं. बातचीत के दौरान नीतू कपूर ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण का फैशन सेंस काफी पसंद आता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर को पसंद हैं दीपिका का फैशन


शो में करण जौहर ने नीतू कपूर से एक सवाल पूछा कि आप अपने फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में किसे बनाएगी? इसके जवाब में उन्होंने एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया कि उन्हें दीपिका पादुकोण का फैशन स्टाइल काफी पसंद है. बता दें, दीपिका पादुकोण नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड भी रही हैं. इसके बाद करण ने अगला सवाल पूछा कि, फिटनेस एक्सपर्ट के रूप में किसे देखती हैं तो इसके जवाब में नीतू जी की पसंद थी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा.



नीतू कपूर को था इस फेमस एक्टर पर क्रश 


आगे शो में करण नीतू कपूर से पूछते हैं कि उन्हें अपने समय के एक बॉलीवुड हार्टथ्रोब का नाम बताना होगा जिसपर उन्हें क्रश रहा था. नीतू कपूर ने इस सवाल के जवाब में 'शशि कपूर' का नाम बताया। एक्ट्रेस का जवाब सुनकर करण उनसे कहते अपने अंकल पर क्रश था जिसपे एक्ट्रेस कहती हैं, 'हां'. 


मंदिर जाकर जीनत ने की थी ऐसी हरकत 


शो में जीनत को लेकर भी बड़े खुलासे हुए. जब करण जौहर ने जीनत से उनकी जिंदगी में आने वाले मर्दों यानी डेटिंग लाइफ के बारे पूछा तो एक्ट्रेस ने कमेंट करने से साफ इनकार कर दिया. नीतू कपूर ने जीनत अमान से जुड़े एक किस्से का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह मंदिर गईं और अपने शर्ट के बटन लगाते हुए कहा, "हे भगवान हमें माफ कर देना, हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम ही नहीं है." 


ये भी पढ़ें- Aupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा को श्रुति में दिखेगा अतीत, पाखी अपने ही परिवार के खिलाफ चलेगी चाल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.