नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं से दुनियाभर में मौजूद लोगों को दीवाना बना रही हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लैक कलर की डीपनेक, थाई हाई स्लिट स्लिट स्लीवलेस ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने बहुत खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत हॉट दिख रही हैं Kriti Sanon


कृति ने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों के वेवी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं.



एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर दोनों हाथों में गोल्ड के बैंगल्स पहने हैं. इस लुक में कृति बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिक गई हैं.


कृति ने हमेशा जीता दिल


कृति की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपने किरदारों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. कृति जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. उन्होंने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. यही कारण है कि उनकी फिल्मों के लिए लोग उत्साहित रहते हैं.


कृति सेनन के पास हैं कई फिल्में


गौरतलब है कि कृति इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' और टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपथ' में भी नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने ग्लैमरस लुक के साथ लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पकड़ ली ये गलती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.