नई दिल्ली: Kriti Sanon Photos: कृति सेनन (Kriti Sanon) लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कम वक्त में ही वह एक से एक किरदारों को दर्शकों के सामने पेश कर चुकी हैं. ऐसे में आज कृति के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. वहीं, उनकी फिल्मों को लेकर भी एक खास उत्सुकता बनी रहती हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा कृति ने अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. इस कारण उनके फोटोशूट्स भी काफी वायरल हो जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृति ने चलया अदाओं का जादू


कृति ने कुछ देर पहले ही फिर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें काफी स्वैग में देखा जा रहा है. तस्वीरों में कृति ब्लैक शॉर्ट्स, मैचिंग टॉप और ब्लेजर कोट पहने हुए नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हैं.


स्टाइलिश दिखीं कृति सेनन


कृति यहां टेबल पर बैठकर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखा रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत  खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपना स्वैग दिखाते हुए कई किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच कृति का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस इन अदाओं ने फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन


दूसरी ओर कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट हो रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल दोनों सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इसके बाद उन्हें 'द क्रू' और 'दो पत्ती' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- रेड आउटफिट में एली अवराम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, चलाया गॉर्जियस अदाओं का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.