नई दिल्ली:Pandya Store: सीरियल 'पंड्या स्टोर'टीवी की दुनिया का एक जाना माना शो है. शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है. फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं. ये शो अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद कहानी और किरदार सब नए होंगे. लेकिन वहीं कर्तिका देसाई का किरदार पहले की तरह ही मनोरंजन करता दिखाई देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये कलाकार दिखेंगे


इस शो में अब प्रियांशी यादव, रोहित चंदेल के अपोजिट नई मुख्य भूमिका निभाएंगी. रोहित चंदेल धवल की भूमिका निभाते नजर आएंगे. कृतिका देसाई शो में सुमन के किरदार में हैं, जो नताशा के लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनेंगी और उन्हें विरासत को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी. शो के निर्माताओं ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है जो पंड्या स्टोर की विरासत को आगे बढ़ाएगा.


नताशा करेगी सबकी देखभाल


शो के प्रोमो में आर देख सकते हैं कि इशिता की बेटी और पांडया परिवार की एक लौती बेटी नताशा पंड्या स्टोर संभालती नजर आएंगी. वहीं घर के सारे लड़के निक्कमें की तरह पूरा दिन फोन में लगे दिखने वाले हैं.



नताशा का साथ देगी उसकी दादी यानी कर्तिका देसाई. 


कर्तिका नए सफर के लिए हैं उत्साहित


शो के बारे में बात करते हुए कृतिका देसाई उर्फ सुमन कहती हैं, दर्शकों को अलग अलग तरह की भावनाओं को देखना चाहिए और ढेर सारे ड्रामा के साथ शो में जीवन के उसी हिस्से की उम्मीद करनी चाहिए. यह वही पंड्या स्टोर है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. लीप के बाद सुमन का किरदार और लुक अलग है, लेकिन सुमन अपनी बुनियादी विशिष्टताएं बरकरार रखेंगी. प्रियांशी के साथ मेरा रिश्ता आखिरकार बढ़ेगा. मैं दर्शकों को सुमन और नताशा की नई यात्रा देखने के लिए उत्साहित हूं. सुमन जीवन भर के लिए उनकी चियरलीडर और मोटिवेटर बनने जा रही है. यह शो 25 जुलाई से शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर अपने नए सफर की शुरुआत करेगा.


यह भी पढ़िएः क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.