क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा

Neetu Kapoor cryptic post: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. वहीं एक्ट्रेस अपने परिवार को लेकर भी काफी पजेसिव हैं. अब हाल में ही उन्होंने फैमिली को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 20, 2023, 10:30 AM IST
  • नीतू कपूर का पोस्ट हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का छलका दर्द
क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा

नई दिल्ली: Neetu Kapoor cryptic post: कपूर फैमिली हिंदी सिनेमा का अहम हिस्सा है. वहीं करिश्मा औक करीना कपूर के साथ-साथ नीतू कपूर का परिवार खासा लाइम लाइट में रहता है. वहीं बात कपूर परिवार की बहू नीतू कपूर की करें तो वह ऋषि कपूर की डेथ के बाद फिर से फिल्मों में एक्टिव हो गई है. कभी परिवार को समय देने के लिए अपने करियर को सेक्रेफाइज करने वाली एक्ट्रेस का परिवार अब बिखरता नजर आ रहा है. ऐसा हम नहीं नीतू कपूर की पोस्ट इशारा कर रही हैं.

नीतू कपूर ने किया पोस्ट

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्वाटो शेयर किया है. जिसमें लिखा है- 'यही वजह है कि अब म सबके परिवार पहले जैसे नहीं रहे. क्योंकि हम उन्हें दफना देते हैं, जो परिवार को संजो कर रखा रखते हैं.' बता दें कि नीतू कपूर ने पम्मी बक्शी गौतम का पोस्ट अपनी स्टोरी पर लगाया था.

वहीं लोगों का ध्यान नीतू का पोस्ट खूब खींच रहा है.  वहीं सब कयास लगा रहे हैं कि ये कंगना के पोस्ट का असर है.

कंगना ने कही थी ये बड़ी बात

बीते दो दिन पहले कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर कहा था- 'ऐसा तब होता है जब आप सिर्फ एक फिल्म की प्रमोशन के लिए शादी कर लेते हैं, इस एक्टर ने मूवी माफिया के प्रेशर में आकर शादी की. पापा की परी से वो शादी करले बदले में उसे एक फिल्म मिलेगी करने के लिए,अब वो इस फेक मैरिज से छुटकारा पाना चाह रहा है! अब उसको अपनी पत्नी और बच्ची का ध्यान रखना चाहिए. ये इंडिया है यहां शादी एक बार होती है.'

नीतू कपूर की बर्थडे से पार्टी से गायब थी आलिया और राहा

वहीं यह पोस्ट तब आया है, जब पूरी फैमिली मुंबई से बाहर नीतू का बर्थ डे सेलिब्रेट करने गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस का बेटा और एक्टर रणबीर कपूर वहीं बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी समायरा सभी मौजूद थे. ऐसे में कई लोगों ने नोटिस किया था कि आलिया भट्ट इस वेकेशन पर फैमिली ट्रिप में नजर नहीं आईं. न ही राहा दिखाई दी. 

यह भी पढ़िएः इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा शहजादा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़