नई दिल्ली: KRK viral Tweet: अभिनेता केआरके खुद को एक फ़िल्म क्रिटिक बताते हैं. वह अक्सर अपने ट्विटर के जरिए बॉलीवुड एक्टर्स पर हमला बोलते हुए नजर आते हैं. सलमान खान से ऋतिक रोशन तक कमाल राशिद खान ने हर किसी को तीखे बोल से गुस्सा दिलाया है. कई बार उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. इस बार केआरके के निशाने पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केआरके ने किया ट्वीट


हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा' अभिषेक बच्चन भाई फिल्म भोला 2 का इंतजार कर रहे थे. तो वहीं अजय देवगन अपनी नई फ़िल्म की शूटिंग साउथ के सुपरस्टार आर माधवन के साथ कर रहे हैं.



लो कल्लो बात अजय ने बेचारे अभि के साथ खेला कर दिया. यह अच्छी बात नहीं है.' केआरके पोस्ट से पता चल रहा था कि वह अभिषेक बच्चन का मजाक उड़ा रहे हैं.


क्या बोले केआरके


वहीं जब एक ने केआरके को टैग कर लिखा कि 'भाई आपके तो अच्छे दोस्त हैं अभिषेक.. उनको बोलो अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छे डायरेक्टर के साथ फिल्म करें अभी भी वक्त है अभिषेक बहुत कुछ हो सकता है.' इसके रिप्लाई में केआरके कहा कि 'हा हा हा अरे क्यों मजाक कर रहे हो भाई साहब.



अभी भाई के साथ करण जौहर आदित्य चोपड़ा हजार करोड़ के बजट वाली फिल्म बनाने वाले हैं जरा वेट करो आप.' फिलहाल अभिषेक ने अभी तक कोई रिप्लाई नहीं दिया है. देखना दिलचस्प होगी की क्या एक्टर केआरके को मुंह तोड़ जवाब देंगे.


अजय की फिल्म में दिखेंगे माधवन


'कैथी' और 'दृश्यम' के सुपरहिट रीमेक देने के बाद अब अजय देवगन, आर माधवन के साथ नई फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. एक्टर अब साल 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक बनाने की सोच रहे हैं. फिल्म 'वश' एक साइकोथ्रिलर सीरीज है, जिस अब हिंदी में रिलीज किया जाएगा. अजय देवगन कि इस अपकमिंग फिल्म में पहली बार उनके साथ आर माधवन दिखाई देंगे.


ये भी पढ़ें- Dipika Kakar की ननद Saba ibrahim का हुआ मिसकैरेज, पति ने फैंस को दी बुरी खबर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.