नई दिल्ली: खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले और बॉलीवुड स्टार्स को पानी पी-पीकर कोसने वाले केआरके फिर खबरों में छाए हुए हैं. लाइम लाइट में रहना उन्हें बखूबी आता है. हर दिन वह कोई न कोई ऐसा ट्वीट या बयान दे देते हैं जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. हाल में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. लेकिन उनका ये ट्वीट खुद उनके बारे में ही है. जी हां फिल्म समीक्षक ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खान से कुमार बने केआके


केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. इस ट्वीट में एक चौंकाने वाला डिसीजन करते हुए उन्होंने अपना बदलने की घोषणा की है. अपने ट्वीट में केआरके लिखा कि ''आज मैंने अपने नाम से खान हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम कुमार अपने नाम में जोड़ने का फैसला किया है.



मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है, तो अब से मेरा नाम भी कमाल राशिद कुमार होगा.''


क्या है वजह


केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी अपना नाम बदलकर कमाल राशिद कुमार कर दिया है. उनका ये यह फैसला काफी हैरान करने वाला है. हालांकि, उन्होंने अभी तक ऐसा करने के पीछे की कोई वजह नहीं बताई है.



कमाल खान अक्सर बॉलीवुड और इसके कलाकारों पर तंज कसते नजर आते हैं. हाल में ही वह आमिर खान से लेकर विजय देवरकोंडा पर भी बरसते दिखाई दिए हैं.


लाइगर पर साधा निशाना


लाइगर के बायकॉट को लेकर केआरके ने भी ट्वीट किया है. केआरके ने अपने ट्वीट में बायकॉट हैशटैग इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने लिखा, 'डियर विजय देवरकोंडा और करण जौहर, मैंने आपका एक इंटरव्यू पढ़ा और आपने कहा कि लोग फिल्म को बायकॉट करके गलत कर रहे हैं. ये कह कर आपने उड़ता तीर ले लिया है. अब मैं आपकी फिल्म पर हर दिन एक वीडियो बनाऊंगा जब तक ये रिलीज नहीं हो जाती. ऑल द बेस्ट.'


ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी सिंगर की लोगों ने की ऐसी बेइज्जती, बीच में ही कॉन्सर्ट छोड़ने को हुईं मजबूर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.