नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले मिकी धामिजानी को हम सभी कई फिल्मों में देख चुके हैं, लेकिन इन्हें खासतौर पर ऋतिक रोशन की 2006 में आई फिल्म 'कृष' के लिए याद किया जाता है. मिकी ने इस फिल्म में ऋतिक के बचपन का रोल निभाया था. इसके अलावा वह कई अन्य फिल्में और टीवी शोज का हिस्सा बने. हालांकि, लंबे समय से वह किसी प्रोजेक्ट के लिए पर्दे पर नजर नहीं आए. इसका कारण यह है कि मिकी अब एक्टिंग की दुनिया से दूर डॉक्टर बन चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आई सर्जन बन चुके हैं मिकी


दरअसल, मिकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उनके कई वीडियोज वायरल रहते हैं, जिनमें मिकी एक जिम्मेदार डॉक्टर की तरह आम लोगों की कई परेशानियों पर चर्चा करते नजर आते हैं.



मिकी ने अपने एक वीडियो में बताया है कि उन्होंने जूनियर कृष का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि अब वह आंखों के डॉक्टर बन चुके हैं.


मिकी ने लिखा पोस्ट


मिकी ने वीडियो के साथ लंबे-चौड़े कैप्शन में लिखा, 'मुझे जूनियर कृष का किरदार निभाने का शानदार मौका मिला और सुपर टैलेंटेड कलाकारों के साथ काम किया, जिसका हिस्सा होना वाकई खुशी की बात थी. एक चाइल्ड आर्टिस्ट से एक आई सर्जन बनने का मेरा सफर बहुत अद्भुत रहा. यह बदलाव शानदार अनुभवं और असाधारण सीखों से भरा था, जिसने मुझे आज ये बनाया है. एक्टिंग के अनुभवों से मिली सीख आज मेरे आई केयर के काम भी प्रेरित करती है.'


मिकी का पोस्ट हुआ वायरल


मिकी ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं अपने इस सफर के हर कदम के लिए आभारी हूं. अब मैं आपकी आई केयर का सुपरहीरो बन सकता हूं.' अब मिकी का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोग तो पहचान ही नहीं पा रहे कि ये वही 'कृष' वाले चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. मिकी ने इस पोस्ट में ऋतिक और राकेश रोशन के साथ अपनी फोटोज भी शेयर की हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: शिवानी की जुओं की समस्या से घरवाले हुए परेशान, बिग बॉस ने लिया ये फैसला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.