Bigg Boss OTT 3: शिवानी की जुओं की समस्या से घरवाले हुए परेशान, बिग बॉस ने लिया ये फैसला

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में शिवानी कुमारी ने काफी धमाल मचाया हुआ है. इसी बीच अब उनके बालों में पड़ी जुओं की वजह से भी घरवालों तंग आ गए हैं. ऐसे में बिग बॉस ने इस विषय में एक खास कदम उठाया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2024, 08:00 PM IST
    • बिग बॉस ने की शिवानी की मदद
    • शिवानी की जुओं ने किया परेशान
Bigg Boss OTT 3: शिवानी की जुओं की समस्या से घरवाले हुए परेशान, बिग बॉस ने लिया ये फैसला

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की स्ट्रीमिंग को अभी कुछ ही दिन बीते हैं, लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स ने देशभर के दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. लोग जमकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, बिहार के एक छोटे से गांव से बिग बॉस के घर में पहुंची शिवानी कुमारी का भी एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हालांकि, इस बार शिवानी से ज्यादा उसके बालों में पड़ी जुएं तहलका मचा रही हैं, जिससे घरवाले भी परेशान नजर आ रहे हैं.

शिवानी ने किया बिग बॉस से अनुरोध

शिवानी को अक्सर अपने बालों में खुजली करते देखा गया है. शुरुआत में जब कंटेस्टेंट्स ने इसकी वजह पूछी तो शिवानी ने कहा कि उन्हें डैंड्रफ की समस्या है. वहीं, हाल ही में लाइव फीड में शिवानी की दोस्त सना मकबूल ने उनके बालों में जुएं देखकर उन्हें सलाह दी कि वह बिग बॉस से एक मेडिकेटेड शैम्पू और कंघी की मांग करें. शिवानी से उनकी सलाह मानते हुए बिग बॉस से अनुरोध किया. इसके बाद आखिरकार बिग बॉस इस पर तुरंत एक्शन में भी आ गए.

बिग बॉस ने भेजा शैम्पू

बिग बॉस ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी और कंटेस्टेंट कृतिका मलिक को कंफेशन रूप में बुलाया और उन्हें शिवानी के मेडिकेटेड शैम्पू, तेल और कंघी दी.

बिग बॉस ने कृतिका से कहा कि ये सामान शिवानी को सौंप दिया जाए और साथ ही घर के सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी समस्या के बारे में जानकारी देते हुए सतर्क कर दें. कृतिका ने भी बिल्कुल वैसा ही किया जैसा बिग बॉस ने उनसे कहा. उन्होंने आकर सभी को शिवानी कुमारी की जुओं के बारे में बता दिया.

मुनीशा खटवानी हुईं नाराज

शिवानी कुमारी की इस समस्या के बारे में पता चलता ही मुनीशा खटवानी काफी नाराज हो जाती हैं. वह इसे पर्सनल हाइजीन का विषय कहती हैं. मुनीशा ने कहा कि जब उन्होंने शिवानी से जुओं के बारे में सवाल किया था तब भी उन्होंने झूठ कह दिया था. वहीं, शिवानी को अपनी यह समस्या घरवालों से छिपाने में कोई पछतावा महसूस नहीं हुआ. बल्कि, वह उन लोगों पर पलटवार कर रही हैं जो उन्हें इस परेशानी के बारे में न बताने के लिए नाराज हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 3 July Spoiler: सच जानने के बाद भी डिंपल करेगी टीटू से शादी का फैसला, वनराज ने करेगा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़