नई दिल्ली: क्रिस्टल डिसूजा ने 2007 में टीवी शो 'कहे ना कहे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहले ही शो में क्रिस्टल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. वहीं, इसके बाद से ही उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किया जाने लगा. देशभर के लोग जहां एक ओर क्रिस्टल को जानने लगे, वहीं, उनकी एक्टिंग पर भी फिदा रहने लगे. एक्ट्रेस ने भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. क्रिस्टल के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि उनकी अदाओं पर भी फिदा रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिस्टल ने दुबई में बिताए फुरसत के पल


क्रिस्टल डिसूजा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दूसरे दिन वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए-नए लुक्स शेयर कर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से क्रिस्टल ने अपना ग्लैमरस लुक फैंस के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट में क्रिस्टल को दुबई में फुरसत के पल बिताते हुए देखा जा रहा है.


क्रिस्टल डिसूजा ने चलाया हुस्न का जादू


फोटोज में क्रिस्टल व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप और व्हाइट-ब्लू डेनिम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस और न्यूड लिप्स के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर हेयरस्टाइल बनाया है.



वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी लटें उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. क्रिस्टल ने इस दौरान सनग्लासेस लगाए हैं और एक्सेसरीज के तौर पर कानों पर छोटे-छोटे ईयररिंग्स पेयरअप किए हैं.


स्टनिंग दिख रही हैं क्रिस्टल


क्रिस्टल ने अपने इस स्टनिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. वहीं, उन्होंने दुबई की खूबसूरती भी दिखाई है. इन फोटोज को शेयर करते हुए क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा, 'जरा पूछ के तू दस कि नहीं कि ऐ सच मेरे दिल नूं.' अब एक्ट्रेस का ये नया फोटोशूट उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी क्रिस्टल


गौरतलब है कि क्रिस्टल डिसूजा को पिछली बार रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स- अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. फिलहाल वह 'विस्फोट' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. क्रिस्टल के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: अरमान और रोहित के बीच फूट डलवाएगी रूही, अभीरा के सामने आएगी घटिया साजिश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.