नई दिल्ली: स्टारप्लस का शो 'अनुपमा' बहुत तारीफो और तालियों के साथ ऊंचाइयों तक पहुंच गया है. दर्शक अनुपमा शो में अनुपमा और अनुज को सिंगर कुमार शानू से मिलते हुए दिखेंगे. दर्शकों के लिए अपने चहेते कुमार शानू, अनुपमा और तितली को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना बड़ी खास बात होने वाली है. कुमार शानू अनुपमा के मंच और सेट की शोभा बढ़ाएंगे जहां वह एक संगीतमय और जादुई माहौल बनाते देखे जाएंगे. दरअसल, कुमार शानू अनुपमा के बेटे समर की शादी के मौके पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर आग लगाते दिखाई देने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुमार सानू की होगी एंट्री 
कुमार सानू इस दौरान अपने पॉपुलर गानों में से धीरे धीरे से, दिल है की मानता नहीं, ये काली काली आँखें और तेरे इश्क में नचेंगे जैसे अपने आइकॉनिक गाने गाए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक सिंगर की आवाज से मदहोश होने के लिए मजबूर होने वाले हैं.


कुमार सानू ने शेयर किया अनुभव 
ऐसे में इस बारे में बात करते हुए कुमार सानू ने कहा है, "अनुपमा में शामिल होना एक अद्भुत अनुभव था. कॉन्सेप्ट कुछ अलग है और मैं हर पल का आनंद ले रहा हूं. रुपाली गांगुली और नेहा सोलंकी के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है. तितली शो में पुनर्जीवित किये गए धीरे धीरे से के लिए मिले प्यार और सराहना के लिए बहुत ख़ुशी हो रही है. अनुपमा सबसे प्यारा शो है और इसका हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है."


10 बजे टेलिकास्ट होगा शो 
बता दें कि अनुपमा का निर्माण रजन शाही और दीपा शाही द्वारा डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है, यह शो सोमवार से रविवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.


इसे भी पढ़ें:  OTT Releases This Week: ब्लडी डैडी से लेकर ये UP65 तक, इस हफ्ते ये वेब सीरीज और फिल्में मचाएंगी धमाल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.