Vikas Sethi Death: टीवी इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आ रही है. दरअसल, मशहूर टीवी एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया है. रविवार, 8 सितंबर, 2024 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. विकास अभी सिर्फ 48 साल के थे. उनके निधन की खबर ने टीवी इंडस्ट्री की हस्तियों को स्तब्ध कर दिया है. सोशल मीडिया पर अब उन्हें श्रद्धांजलि दी जाने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकास सेठी का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम कर गए आंखें


फिलहाल विकास के परिवार की ओर से उनके निधन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. खबरों के मुताबिक, एक्टर सो रहे थे और नींद में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और वह फिर कभी नहीं उठ पाए. विकास अपने पीछे एक भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनके घर में उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी और ट्वीन्स बेटे हैं. विकास अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी और बच्चों के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते थे.


विकास ने हमेशा एक्टिंग से जीता दिल


गौरतलब है कि विकास सेठी को हम सभी पिछले कई सालों से कई सुपरहिट टीवी शोज में देख चुके हैं. वह एकता कपूर के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे कई शोज में नजर आए. उन्होंने हमेशा ही अपने किरदारों को पूरी शिद्दत से पर्दे पर उतारा. अब उनका कम उम्र में इस तरह दुनिया से चले जाना पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए एक क्षति है.


कई फिल्मों में भी चुके हैं विकास


टीवी शोज के अलावा विकास सेठी को बड़े पर्दे पर भी देखा जा चुका है. उन्हें करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में भी देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने करीना कपूर खान के कॉलेज के दोस्त रॉबी का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने 'दीवानापन और' 2019 में आई तेलुगु फिल्म 'स्मार्ट शंकर' में भी काम किया है. विकास के निधन से हर कोई हैरान है.


ये भी पढ़ें- Jigra Teaser OUT: आलिया भट्ट ने उठाया भाई के लिए हथियार, पहली बार दिखाएंगी खतरनाक एक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.