नई दिल्ली: Movies re-releasing in 2024: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो कई फिल्में बनी हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो दर्शकों के दिलों में घर कर जाती हैं. ऐसी आइकोनिक फिल्मों को देखने का मजा कभी कम नहीं होता है और इन फिल्मों को बार-बार देखने का मन करता है. ऐसे में कुछ फिल्में थिएर्टस में फिर रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें दर्शक एक बार फिर देख पाएंगे. आइए आपको बताते हैं उन 7 फिल्मों के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. लैला मजनू
 साल 2018 में इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा में अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ये फिल्म अपने दिल को छू लेने वाली कहानी और सुंदर डायरेक्शन के लिए जानी जाती है. अब दर्शकों को इस फिल्म का एक बार फिर से आनंद लेने का मौका मिला है, जो निश्चित रूप से पुरानी यादों को ताजा कर देगा.


2. लव आज कल
 साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की उन फिल्मों में शुमार है जिसे ऑडियंस का बहुत प्यार मिला था. फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में देखा जा सकता है. इम्तियाज अली की इस रोमांटिक फिल्म ने रिलीज के समय ही दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब एक बार फिर से इस फिल्म का मजा उठाया जा सकता है.


3. पार्टनर
 2007 में सलमान खान और गोविंदा की इस कॉमेडी फिल्म को भी सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया है. इस फिल्म की कॉमिक टाइमिंग और शानदार डॉयलॉग दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देने के लिए काफी हैं. इस फिल्म का एक बार फिर आना दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट करने के लिए काफी है.


4. राजा बाबू
साल 1994 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की इस हिट फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. ये फिल्म अपनी कॉमेडी और रोमांस से भरपूर कहानी के लिए मशहूर है. इस फिल्म की वापसी निश्चित रूप से दर्शकों को पुरानी यादों की ओर ले जाएगी.


5.हम आपके हैं कौन
 साल 1994 में ही सलमान खान और माधुरी दीक्षित की इस क्लासिक रोमांटिक कॉमेडी को भी एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखा जा सकता है. इस फिल्म का संगीत और कहानी आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है. दर्शकों के लिए ये एक शानदार अनुभव साबित हो सकता है.


6. गोलमाल रिटर्न्स
साल 2008 में अजय देवगन और करीना कपूर की ये फिल्म अपने हास्य और मनोरंजन के लिए जानी जाती है. गोलमाल रिटर्न्स की वापसी से दर्शकों को एक बार फिर से हंसी और मजे लेने का मौका मिला है. ये फिल्म निश्चित रूप से सिनेमाघरों में फिर से देखने लायक है.


7. दंगल
साल 2016 में आमिर खान की ये प्रेरणादायक फिल्म भी अब सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है. रेसलिंग पर आधारित इस फिल्म ने न केवल दर्शकों का दिल जीता बल्कि कई पुरस्कार भी जीते. फिल्म की वापसी से एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेनमेनमेंट का डोज मिलेगा.


ये भी पढ़ें- जब बहु Sobhita Dhulipala के लिए Nagarjuna ने किया था ऐसा कमेंट, सगाई के बाद वायरल हुआ वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.