नई दिल्ली: Liger Box Office Collection Day 1:  साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म ने ओपनिंग डे पर  तेलुगू और तमिल भाषा में दुनिया भर से लगभग 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया था कि फिल्म लाइगर  बॉक्स पर पहले दिन 50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है, लेकिन फिल्म ओपनिंग डे 40 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ इंडिया में लाइगर फिल्म का कलेक्शन
अनन्या और विजय देवरकोंडा की फिल्म को रिव्यू कुछ खास नहीं मिले हैं. ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, लाइगर फिल्म ने तेलुगू और तमिल भाषा में उम्मीद से कम कलेक्शन किया है. फिल्म ने साउथ इंडिया 15 करोड़ रुपये की कमाई की है.  फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाले इस वीक में फिल्म की कमाई बढ़ सकती है. 


हिंदी भाषा में फिल्म का कलेक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कुल कमाई 33 करोड़ रुपये है. वहीं फिल्म  ने हिंदी भाषा में लगभग 1.75 करोड़ रूपये की कमाई की है. हिंदी भाषा में फिल्म कमाई के आंकड़े बेहद निराशाजनक है. तेलुगू भाषा में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. 


वर्ल्‍डवाइड कलेक्शन
फिल्म का टोटल कलेक्शन 33 करोड़ रुपये है.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दुनियाभर में इस फिल्म ने पहले दिन 33.12 करोड़ की कमाई कर ली है. तेलुगू भाषा में फिल्म ने अच्छी कमाई की है वहीं हिंदी भाषा में फिल्म का हाल काफी बुरा रहा है. 


इसे भी पढ़ेंः नेहा मलिक ने की हदें पार, बेडरूम में कराया बोल्ड फोटोशूट- देखें फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.