नेहा मलिक ने की हदें पार, बेडरूम में कराया बोल्ड फोटोशूट- देखें फोटो

Neha Malik Bold Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से चर्चा मे बनी रहीत हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टनिंग और सिजलिंग अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. आइए देखते हैं नेहा मलिक का बोल्ड अंदाज. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 08:32 PM IST
  • नेहा मलिक ने इंटरनेट पर ढाया कहर
  • बिस्तर पर नेहा मलिक ने कराया फोटोशूट
नेहा मलिक ने की हदें पार, बेडरूम में कराया बोल्ड फोटोशूट- देखें फोटो

नई दिल्ली: नेहा मलिक (Neha Malik)भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा है. नेहा ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है. वहीं इंटरनेट पर नेहा मलिक का बोल्ड और स्टनिंग लुक अक्सर वायरल रहता है. नेहा मलिक का ड्रेसिंग और स्टाइलिश अंदाज बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देता है. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा है. नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर बोल्ड फोटो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

नेहा मलिक ने शेयर किया बोल्ड अवतार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन नेहा मलिक ने इंटरनेट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. इंटरनेट पर उनकी बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस अवतार ने बवाल मचा दिया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस बिकिनी पहन पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की ब्रा और व्हाइट शर्ट पहन नेहा ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है. 

बिस्तर पर दिया बोल्ड पोज 
नेहा मलिक अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो नेहा ब्लैक कलर कि बिकिनी पहन बिस्तर पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट पहना हुआ है. शर्ट के सारे बटन ओपन है. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

नेहा मलिक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. शर्ट के बटन खोल उनका ये सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट लाखों फैंस की धड़कनें तेज कर रहा है. नेहा मलिक के मेकअप लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक लाइनर और पिंक कलर लिपस्टिक लगाई हुई है. पिंक ब्लश और ओपन हेयर में नेहा मलिक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इसे भी पढ़ेंः बॉलीवुड गाने को गुनगुनाने पर हुए अमेरिकी नौसैनिक मजबूर, करण जौहर ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़