नई दिल्ली: Masoom Sawaal Controversy: पिछले काफी समय से फिल्म पोस्टर विवादों में बने हुए हैं. काली फिल्म के बाद 'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) का पोस्टर विवादों में बना हुआ है.  फिल्म 'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) के निर्माता और निर्देशक के खिलाफ एफआईआर(FIR)दर्ज कराई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्ममेकर्स ने पोस्टर के द्वारा हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.  शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म मेकर्स ने जानबूझकर फिल्म के पोस्टर में सैनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण  फोटो लगाकर कर  हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप  
'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज हुई है. फिल्ममेकर्स पर आरोप लगा है कि उन्होंने जानबूझकर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने काम किया है. फिल्म मेकरसंतोष उपाध्याय पर केस दर्ज कराया गया है. 


क्या है पूरा विवाद 
दरअसल फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड की शेप पर भगवान कृष्ण की फोटो दिखाई गई है. इस पोस्टर को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी आपत्ति जताई है. 


पीरियड्स कुरीतियों पर आधरित है फिल्म 
डायरेक्टर संतोष उपाध्याय की फिल्म 'मासूम सवाल' महिलाओं को होने वाले पीरियड्स और इससे जुड़ी कुरीतियों पर आधारित है.  फिल्म 5 अगस्त को रिलीज हुई है. सैनेटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर विवाद मचा दिया है.  बता दें कि फिल्म में नितांशी गोयल, शिशिर शर्मा, एकावली खन्ना, मधु सचदेवा, जैसे कलाकारों ने काम किया है. 


इसे भी पढ़ेंः  Jhalak Dikhla Jaa 10 का धमाकेदार प्रोमो हुआ जारी, कंटेस्टेंट्स के नाम हुए रिवील


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.