नई दिल्ली:  अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज से पहले ही नए विवाद में आ गई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया कि भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया गया है. भगवान शिव को जी तरह से फिल्म में दिखाया गया है इस पर श्री महाकालेश्वेर मंदिर के पुजारी और अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के पंडित मेहश शर्मा ने आपत्ति जताई है.  फिल्म को लेकर निर्माता, सेंसर बोर्ड और एक्टर को कानूनी नोटिस जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंडित महेश शर्मा ने कही ये बात 


फिल्म को लेकर लीगल नोटिस जारी करवाने वाले श्री महाकालेश्वेर मंदिर के पुजारी पंडित महेश शर्मा ने बताया है कि देवस्थलों पर फिल्म बनाना बेहद अच्छी बात है. लेकिन फिल्म में भगवान को जिस रूप से प्रस्तुत करते हैं अच्छा नहीं है. फिल्म निर्माताओं को इस बात का ख्याल रखना चाहिए. इस तरह से धर्म को मानने वाले लोगों की आस्था को ठेस पहुंच सकती है. फिल्म में भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया है इससे हमारी आस्था आहत हुई.  हाईकोर्ट के वकील द्वारा कानूनी नोटिस भेजा है. 


माफी मांगने को कहा 
पंडित महेश शर्मा ने कहा कि फिल्म को लेकर हमारा कोई विवाद नहीं है. हम चाहते है कि मनोरंजन के नाम पर बनाई जा रही फिल्म में हमारे भगवान शिव का कोई मजाक न बनाया जाए. फिल्म निर्माता फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए सीन को हटाएं और सार्वजनिक रूप से माफी मांगे 


क्या है विवादित सीन 
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार कचोरी लेते हैं. वहीं अक्षय कुमार कहते हैं रख विश्वास तू है शिव का दास. वहीं दूसरे सीन में कचोरी वालाउनका आशीर्वाद लेने से मना कर देता है. उसे सिर्फ पैसा चाहिए. फिल्म के इस सीन को गलत बताया है. भगवान शिव के दुनियाभर में करोड़ो भक्त हैं. जिनकी भगवान शिप पर काफी श्रद्धा है. 


इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: गुरु मां को सबक सिखाएगी अनुपमा, काव्या और वनराज को दी नसीहत 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.