Anupama Upcoming Twist: गुरु मां को सबक सिखाएगी अनुपमा, काव्या और वनराज को दी नसीहत

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वनराज गुरु मां को धमकी देकर आता है जिसके बाद अनुपमा काफी गुस्सा करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2023, 05:06 PM IST
  • अनुपमा देगी गुरु मां को जवाब
  • वनराज देगा मालती को धमकी
Anupama Upcoming Twist: गुरु मां को सबक सिखाएगी अनुपमा, काव्या और वनराज को दी नसीहत

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि समर और डिंपी मालती की मदद से कार खरीद लेते हैं जिसकी वजह से घर में जमकर बवाल मचा हुआ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती समर और डिंपी की सैलरी बढ़ाने के लिए बोलेगी. उन्हें यहां आए हुए एक महीना भी नहीं हुआ है. वह अपने एहसान के तले उन्हें दबाना चाहती हैं. तभी वहां वनराज आ जाता है. 

वनराज पर गुस्सा करेगी अनुपमा 
वनराज के जाने के बाद मालती देवी करेगी कि उसने अपने एक्स पति को धमकी देने के लिए भेज दिया. अब वह उसे करारा जवाब देगी. मालती देवी ने अनुपमा को मैसेज करने के बाद समर को भी फोन करेगी. जिसके बाद समर वनराज से सवाल करेगा कि वह मालती देवी के पास क्यो गया. वनराज बोलता है कि वह उसे समझाने गया था. वह नहीं समझेगी तो वह उसे बर्बाद कर देगा. वनराज का इस तरह मालती देवी के पास जाना अनुपमा को ठीक नहीं लगा.  

काव्या को अनुपमा ने दी सलाह 
अनुपमा वनराज को समझाने की कोशिश करती है कि धमकी देने से बात खराब होगी. मैं मालती देवी को समझा सकती हूं लेकिन अभी चुप क्योंकि वह गुरु मां ही है जो करना होगा वह और उसके पति कर लेंगे. वह सबकुछ खत्म करना चाहती हैं. काव्या अनुपमा के पास जाती है वह बोलती है कि वनराज इस बच्चे को नहीं अपनाएगा. वह घर छोड़कर नहीं जाना चाहती है. अनुपमा उसे वनराज की माफी का इंतजार करने की सलाह देती है.  

रोमिल और अधिक में होगा झगड़ा 
पाखी से रोमिल टकरा जाता है उसी टाइम अधिक वहां आ जाता है तो रोमिल के साथ बढ़ जाती है. दोनों एक दूसरे को मारने लग जाते हैं. आवाज सुनकर बरखा और अंकुश वहां जाते हैं. बरखा और अधिक पाखी पर गुस्सा होते हैं वह उसका सपोर्ट नहीं कर सकती थी. पाखी का कहना है कि रोमिल ही नहीं उसकी खुद भी गलती है जिस वजह से दोनों के बीच टक्कर हो जाती है. 

इसे भी पढ़ें: Don 3 की हुई अनाउंसमेंट, शाहरुख खान के फैंस हुए निराश, रणवीर सिंह के चाहने वालों ने जताई खुशी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़