नई दिल्ली:Karwa Chauth 2022:  Fabulous Lives of Bollywood Wives फेम और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. ओटीटी पर महीप कपूर, नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सचदेव की ग्लैमरस लाइफ के शो को काफी पसंद किया गया. वहीं इटंरनेट पर महीप कपूर की खूबसूरत फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में महीप कपूर लाल रंग के लहंगे में  बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी खूबसूरती देख आपको यकीन नहीं होगा कि वह शनाया कपूर की मां है. आइए देखते हैं महीप कपूर की खूबसूरत फोटो. 


लाल रंग के लहंगे में ढाया कहर (karwa chauth 2022)



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर फैशन के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. महीप का ड्रेसिंग सेंस के आगे अक्सर बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती है. एक्ट्रेस के इस लुक की बात करें तो महीप लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


लाइट मेकअप में दिखी बेहद खूबसूरत 



महीप कपूर ने रेड कलर के इस खूबसूरत लहंगे के साथ बेहद शानदार मेकअप किया है. रेड कलर के लहंगे के साथ महीप ने लाइट मेकअप और ग्रीन स्टोन ज्वैलरी कैरी की हुई है. खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. महीप ने इस लहंगे को बेहद क्लासी अंदाज में कैरी किया हुआ है. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
महीप कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. महीप अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग और स्टाइलिश अंदाज शेयर करती रहती हैं. उनके स्टाइलिश लुक आगे बेटी शनाया भी फीकी पड़ जाती है. 


इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: बिरला हाउस में होगी अक्षरा की एंट्री, मंजरी बनेगी टूटे रिश्ते की उम्मीद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.