YRKKH Upcoming Twist: बिरला हाउस में होगी अक्षरा की एंट्री, मंजरी बनेगी टूटे रिश्ते की उम्मीद

YRKKH Upcoming Twist 10 Oct: स्टार प्लस के फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभिमन्यु और अक्षरा के टूटे रिश्ते को मंजरी की एक कर सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 06:54 PM IST
  • मंजरी करेगी अक्षु और अभि को एक
  • अक्षरा की होगी बिरला हाउस में एंट्री
YRKKH Upcoming Twist: बिरला हाउस में होगी अक्षरा की एंट्री, मंजरी बनेगी टूटे रिश्ते की उम्मीद

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 10 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी के इसी उतार-चढ़ाव की वजह से सीरियल टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में देखा है कि कि मंजरी को कोमा से होश आ गया है. वहीं दसूरी तरफ अक्षरा और अभिमन्यु का तलाक नहीं हुआ है. 

अभिमन्यु जाएगा मुंबई 
अभिमन्यु अपनी मां मंजरी का ध्यान रखने के लिए उन्हें अपने साथ मुंबई लेकर जाने का फैसला करता है. दरअसल वह नहीं चाहता है कि उसके और अक्षरा के बीच चल रहे कलह की वजह से मंजरी की तबीयत खराब हो. अभिमन्यु डॉक्टर से बात करताहै और मंजरी को मुंबई ले जाने का फैसला करता है ताकि वह अक्षरा से दूर रहे. 

मंजरी के लिए अक्षरा जाएगी हॉस्पिटल
मंजरी की तबीयत को देखते हुए हर्ष अक्षरा को हॉस्पिटल बुला लेते हैं. साथ ही अक्षरा से मंजरी को म्यूजिक थेरेपी देने को कहते हैं. अक्षरा कहती है कि वह तैयार है लेकिन अभिमन्यु को पता नहीं चलना चाहिए. हर्ष अक्षरा को दूसरे रास्ते से लेकर जाते हैं. लेकिन अभिमन्यु अक्षरा को देख लेता है जिसके बाद अभिमन्यु का पारा चढ़ जाता है. 

रंग लाएगी अक्षरा की मेहनत 
मंजरी को अभी तक पूरी तरह से होश नहीं आया है. मुंबई जाने से पहले मंजरी को होश आ जाएगा. वह बार-बार अक्षरा का नाम लेती है. अभिमन्यु अपनी मां को अक्षरा के बारे में कुछ नहीं बताएगा बल्कि खुद ही उन्हें संभालने की कोशिश करेगा. 

इसे भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022: धर्म से मुस्लिम ये एक्ट्रेस इस तरह मनाती हैं करवा चौथ, कुछ ने तो रखा है हिंदू नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़