नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से देशभर में बढ़ने लगा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी लगातार इस महामारी की चपेट में आ रही हैं. अब टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात का जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mahhi Vij ने वीडियो में बताई ये बात


माही ने इस दौरान बताया कि उनके शरीर में काफी लक्षण दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे कोविड हो गया है.



पहले मुझे फीवर और जुकाम हुआ फिर सब मुझे बोला कि टेस्ट मत करवाओ ये फ्लू, मौसम बदल रहा है, लेकिन मैं सेफ रहना चाहती थी क्योंकि बच्चे हैं घर पर तो मैंने टेस्ट कराया और मेरा कोविड पॉजिटिव आया.'


माही विज में दिखे ये लक्षण


माही ने आगे कहा, 'मुझे बॉडी पेन बहुत ज्यादा है. खासकर मेरी हड्डियों में बहुत दर्द है. ये कोविड पिछले कोविड से ज्यादा खराब है. मुझे काफी दिनों से सांस की कमी हो रही थी, जो मुझे पहले कोविड में कभी नहीं हुआ, लेकिन मैं बस सबको यही बोलूंगी कि सेफ रहिए और अपना ख्याल रखिए. इसे हल्के में न लें.


तारा को वीडियो पर देखकर दुखी हैं माही


माही ने कहा, 'हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से हमारे पेरेंट्स या बच्चों को लगे. मैं अपने बच्चों से दूर हूं. मैं वीडियो में तारा को देखती हूं. मुझे बहुत रोना आता है जब वो कहती है कि मुझे मम्मा चाहिए. ये बहुत दिल तोड़ देने वाला है.'


ये हस्तियां भी हैं कोरोना पॉजिटिव


गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि दिग्गज अदाकारा किरण खेर कोरोना पॉजिटिव हो गईं. उनके बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट और 'नाटू-नाटू' के कंपोजर एम.एम. कीरावनी भी इसकी चपेट में आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: 'बिग बॉस 16' की ये हसीना करेगी खतरों का सामना! गलती से कर दिया कंफर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.