नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में न केवल साउथ एक्ट्रेस बल्कि पाकिस्तान की एक्ट्रेसेस भी काम कर चुकी हैं. कई पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस हिंदी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. महिरा खान से लेकर सजल अली ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से भारतीय दर्शकों का दिल जीता है. आइए जानते हैं इस लेख उन पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस के बारे जो इंडिया में भी काफी पॉपुलर हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माहिरा खान 



माहिरा खान पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस हैं. महिरा खान अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. माहिरा खान शाहरु खान के साथ साल 2007 में फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं. फिल्म में माहिरा खान की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 


सजल अली 



पाकिस्तान की एक्ट्रेस सजल बेहद खूबसूरत हैं. सजल अली पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. सजल अली श्रीदेवी के साथ फिल्म मॉम में नजर आ चुकी हैं. फिल्म मॉम को काफी पसंद किया गया था. 


सबा कमर 



सबा कमर भी महिरा खान और सजल अली की तरह बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म हिंदी मीडियम में सबा कमर इरफान खान के साथ नजर आई थी.


मावरा 



पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस मावरा की भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है. मावरा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2016 में फिल्म सनम तेरी कसम से किया था. 


वीना मलिक 



पाकिस्तान की एक्ट्रेस वीना मलिक की भारत में काफी लंबी फैन फॉलोइंग है. वीना मलिक बिग बॉस सीजन 4 में नजर आई थी. बिग बॉस हाउस में वीना मलिक काफी पॉपुलर थी. 


इसे भी पढ़ें: दमदार एक्टिंग से आराध्या बच्चन ने जीता दिल, डिफरेंट लुक से लूटी लाइमलाइट- देखें वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.