नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फिल्म रईस से अलग पहचान बना ली थी. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाया था. महिरा खान ने हाल ही में दूसरी शादी की थी. एक्ट्रेस अक्टूबर 2023 में ही शादी की थी. माहिरा ने सलीम करीम के साथ शादी की थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी बार मां बनने वाला हैं 
माहिरा खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली है. सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि माहिरा खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने दुसरी प्रेग्नेंसी की वजह से प्रोजेक्ट से किनारा किया है. लेकिन प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.


फैंस ने दी बधाई 
माहिरा खान और सलीम को फैंस काफी बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मैं उम्मीद करती हूं ये सच हो ये बहुत अच्छा होगा. दूसरे के दिन- अगर ये सच है तो मैं माहिरा -सलीम के लिए खुश हूं. बता दें कि माहिरा खान या फिर उनकी टीम की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.


साल 2023 में की थी शादी 
माहिरा खान ने साल 2023 में सलीम से इंटीमेट वेडिंग की थी. उनकी शादी में कुछ खास दोस्त और फैमिली ही शामिल हुए थे. माहिरा और सलीम की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. माहिरा खान की पहली शादी अली अस्कारी से हुई थी. दोनों का एक 15 साल का बेटा है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.