नई दिल्ली: माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद माहिरा को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस अपने अलग स्टाइल से लेकर निजी जिंदगी तक, हर वजह से खबरों में रहने लगीं. ऐसे में एक्ट्रेस के नए लुक्स भी अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो जाते हैं. अब फिर से माहिरा ने हुस्न के जलवे दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mahira Sharma की अदाओं ने किया मदहोश


लेटेस्ट फोटोशूट में माहिरा ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का हैवी सीक्वेंस वाला बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है.



माहिरा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर छोटी सी काली बिंदिया सजाई है, जो उनके इस देसी लुक में चार चांद लगा रही है.


कहर बरपा रही हैं माहिरा


माहिरा ने यहां बालों की लंबी चोटी बनाकर बांधा हुई है. उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बेडरूम में बैठकर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस लुक में माहिरा इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि सभी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस का कर्वी फिगर चाहने वालों को मदहोश कर रहा है.


पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं माहिरा


दूसरी ओर माहिरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस किसी भी फिल्म या टीवी शोज से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हो गई हैं. माहिरा को लगातार कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding Card: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड आया सामने, जानिए किस दिन है कौन सी रस्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.