नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर न चला पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिस और ग्लैमरस लुक की वजह से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना जरूर बनाया है. आज मलाइका के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उनकी गॉर्जियस अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अदाएं


मलाइका ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है. उन्होंने यहां ब्लैक ट्राउजर और शीयर व्हाइट क्रॉप टॉप कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप किया है.



वहीं, एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल के लिए बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. मलाइका ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए पएक से एक किलर पोज दिए हैं.


50 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका अरोड़ा


मलाइका इस लुक में बेहद हॉट और स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनके इस नए लुक पर टिकी रह गई है. मलाइका के इस ग्लैमरस लुक को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 50 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और कर्वी से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं.


फैंस हुए दीवाने


मलाइका के हर अंदाज को देखकर ऐसा लगने लगा है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वह और ज्यादा खूबसूरत, बोल्ड और फिट होती जा रही है. अब उनके इस नए फोटोशूट पर भी कुछ मिनटों में ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कमेंट्स में फैंस ने उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे हैं.


ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश की ग्लैमरस अदाओं ने किया मदहोश, शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.