नई दिल्ली: Malaika Arora injured: मलाइका अरोड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के पैर में मीडिया ने एक ब्लैक स्पॉट को नोटिस किया और दवा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को ये निशान किसी चोट के कारण मिला है 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा को लगी छोट?


दरअसल एक्ट्रेस को मुंबई में एक सैलून के बहार स्पॉट किया गया और यहीं का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं और उनकी थाई पर बड़ा सा ब्लैक स्पॉट नजर आ रह है. इसे देखने के बाद फैंस मलाइका को लेकर चिंता में आ गए हैं. हालांकि इस मामले की अभी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं आई है कि एक्ट्रेस के पैर में जो ब्लैक स्पॉट नजर आ रहा है वो कोई चोट ही है. 



हाल ही में मनाया 50वां  जन्मदिन 


बात करें एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की तो मलाइका ने हल ही में अपन 50वा  जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने बर्थडे विश किया था. अर्जुन कपूर ने भी मलाइका के 50वें जन्मदिन के अवसर पर उनके लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था इस पोस्ट को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी…


टीवी शो में बनेंगी जज


फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा ने ज्यादातर टीवी रियलिटी शो में बतौर जज काम किया है. आने वाले समय में मलाइका सोनी टीवी के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा के नए सीजन में जज के रूप में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस प्रोफेशन वाइज भी एक बेहतरीन डांसर हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई मुकाबला नहीं है.


ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: सुब्रमण्यम स्वामी से क्यों भिड़ीं कंगना रनौत? बोलीं ‘मैं महान अभिनेत्रियों हूं…’


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.